Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

अयोध्या मामले पर योगी का बड़ा बयान, कहा , जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है : पढे पूरी खबर

उ. प्र. : सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या मामले पर सुनवाई के बाद उसे तीन महीने यानी जनवरी 2019 तक टालने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आदित्यनाथ योगी ने बड़ा बयान दिया है। योगी ने कहा कि,  'यह हमारे लिए दुख की घड़ी है, जनभावना का सम्मान होना चाहिए था, लेकिन अध्यादेश मामले पर हमें धैर्य रखने की जरुरत है। दिवाली पर मैं खुशखबरी लेकर आ रहा हूं। जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है।'

अयोध्या पहुंचे शिवसेना दिग्गज नेता, की मुस्लिम पक्षकारों से मुलाकात

बता दें कि पिछली बार योगी ने अयोध्या में दिवाली मनाई थी ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह इस दिवाली में अयोध्या में ही कोई घोषणा करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई टालने पर योगी ने कहा कि यह दुख की बात है, पर हम सुख और दुख में एकसमान रहने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही कुछ होगा। साधु संत तो हमेशा धैर्य रखने वाला होता है, सैकड़ों वर्षों से धैर्य रखा है थोड़ा और रखें, जल्द ही कुछ अच्छा होगा।

अगर 56 इंच का सीना हैं तो अयोध्या पर अध्यादेश लाकर दिखाएं सरकार : ओवैसी

दिवाली पर वो कई खुशखबरी लेकर आने वाले हैं, लेकिन वह खुशखबरी क्या होगी इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। उन्होंने यह जरूर कहा कि जनभावना का सम्मान होना चाहिए था। सुनवाई से पहले भी योगी ने कहा था कि अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला मंदिर पर फैसला दे सकता है, तो उसे राम मंदिर पर भी फैसला देना चाहिए। राम मंदिर हिंदुओं की आस्था का मामला है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस दिवाली योगी अयोध्या वासीयों को कौन सा तोहफ़ा देते है।

20 साल के युवक के साथ फरार हुई 50 साल की महिला, बनाया था...

loading...