Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

जमीन कब्जाने के बाद अब पेड़ पर लटके आज़म

नोएडा : सपा नेता और रामपुर के सांसद आज़म खान, जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर एक के बाद एक मामले में फंसते जा रहे हैं। जमीन कब्जाने के बाद अब आज़म खान खैर के 2173 पेड़ गायब करने के मामले में फंसते नज़र आ रहे है, साथ ही जिला प्रशासन ने शासन को लीज पर दी गई ज़मीन के निरस्तीकरण करने के लिए भी लिखा है।

प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर आज़म खान की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अब जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गयी जमीन से खैर के पेड़ गायब होने के मामले में आज़म खान फसते नज़र आ रहे हैं। इस मामले में एडीएम प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि, गाटा संख्या 1252 और 1418 नंबर की ज़मीन का ये मामला है...ये ज़मीन जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गयी थी....लीज के समय दोनों जगह पर 2173 खैर के पेड़ थे...लेकिन अब कमेटी की जांच पर पता चला कि, वहां कोई पेड़ ही नही हैं...जो शासन के नियमो का उलंघन है...

आपको बता दें कि, हाल ही में भूमाफिया घोषित होने और कई मुकदमे दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी नेता के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है...रामपुर से लोकसभा सदस्य आजम खान पर शत्रु संपत्ति को वक्फ संपत्ति में दर्ज करने और वक्फ संपत्ति को हड़पने का आरोप लगा है।

loading...