Breaking News
  • बिहार : निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को 2 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया
  • आज दोपहर 2.30 बजे होगा निगमबोध घाट पर जेटली का अंतिम संस्कार
  • पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन, बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन
  • पीएम मोदी ने दी बहरीन में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

अपने आप पर रोने लगे आजम खान? कहा- मुझे गोली मार दो, जमीन के लिए बोझ बन गया हूं

नई दिल्ली: भरी सभा में महिला का अंतर्वस्त्र उछालने के आरोप में प्रतिबंध का सामने के बाद चुनावी मैदान में लैटे आजम खान जनता के बीच रोने लगे। आजम ने आरोप लगाया कि प्रशासन उनके समर्थकों और परिचितों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि, मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं। सरकार का वश चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे।

आजम खान ने उक्त सभी बाते अपने गढ़ रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही है। समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरों में से एक आजम खान ने हाल ही में रामपुर से चुनाव लड़ रही बीजेपी नेता व अपने पूर्व सहयोगी फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा के लिए बेहद ही अभद्र का का इस्तेमाल किया था। जिसपर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने आजम को किसी भी प्रकार राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने पर रोक लगा दी थी।

बैन झेलकर चुनावी मैदान में वापसी के साथ ही उन्होंने रामपुर में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान आजम खान सभा के बीच ही भावुक हो गए। नम आंखों के साथ उन्होंने प्रशासन और समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, मैं सरकार और उसके प्रशासन से कहना चाहता हूं कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ दो, मुझे गोली मारो, मुझे मार दो ताकि चुनाव से पहले ही ये किस्सा खत्म हो जाए।

उन्होंने कहा कि, मेरा जीना जमीन के लिए बोझ बन गया है। मुझे मार कर खत्म कर दो, मुझे चुनाव नहीं लड़ना। अपने बयानों से महिलाओं के असमत पर जुल्म करने वाले आजम खान ने कहा कि, मैं जुल्मों से नहीं घबराऊगा, लेकिन कमजोरों के साथ जुल्म करोगे तो बर्दाश्त नहीं होगा। इतना कहते ही आज रोने लगे और कहा कि पूरे रास्ते मैं रोता आया हूं। मैं क्या कर सकता हूं। बस यही मेरा अपराध है कि मैंने आपके बच्चों की किस्मत संभालने की कोशिश की है।

loading...