Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

Nokia ने लॉन्च किया केले आकार का 4G फोन, कीमत सबसे...

नई दिल्ली : बहुत दिनों बाद एक बार फिर नोकिया ने मार्केट में जबरदस्त दस्तक दी है। उसके इस दस्तक से कई मोबाईल कंपनियों को करारा झटका लग सकता है। आपको बता दे कि नोकिया ने एक ऐसा मोबाइल फोन लांच किया है जो कि केले आकार का है और खासियत भी केले जैसी। बता दें कि   नोकिया ने यह फोन पहले इस साल हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया था।

3 साल की गारंटीड सिक्युरिटी के साथ नोकिया ने लांच किया अपना नया मोबाइल फोन, फीचर भी ऐसे की...

Nokia का यह फीचर फोन लेटेस्ट फीचर से लैस है। यह एक स्लाइडर फोन है। Nokia 8110 4G फोन KaiOS पर चलता है। नोकिया के इस फीचर फोन में यूजर्स WhatsApp, YouTube और Facebook भी चला सकेंगे। इसके अलावा, यूजर्स Google के Apps का इस्तेमाल भी इस फोन में कर पाएंगे।

मात्र 7000 के मोबाइल में इतने सारी फीचर, Wow

नया स्नेक गेम

खास बात यह है कि नोकिया के इस फोन में नया स्नेक गेम भी दिया गया है। इस फोन में 'स्लाइड टू ऑन्सर' और 'स्लाइड टू कैंसल' का भी फंक्शन है। यानी, फोन को स्लाइड करके आप कॉल का जवाब दे सकेंगे। भारत में Nokia 8110 4G की कीमत मात्र 5,999 रुपये रखी गई है। यह फोन बनाना येलो और ट्रेडिशनल ब्लैक कलर में मिलेगा। आपको बता दे कि यह फोन 24 अक्टूबर से ऑफलाइन और ऑनलाइन नोकिया पार्टनर से खरीदा जा सकेगा।

... एक बार फिर डाटा लीक, फेसबुक नहीं

9 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम

नोकिया के इस फोन में LED फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, इसमें कोई फ्रंट कैमरा नहीं है। फोन में हॉटस्पॉट के साथ 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक है। फोन में 1,500 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का यह दावा है कि VoLTE पर यह फोन 9 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम देता है। वहीं, इस फोन का 4G LTE स्टैंडबाय टाइम 25 दिन का है। इस फोन का वजन 117 ग्राम है।

जल्द ही अपने किलर लुक के साथ नज़र आएगा Lenovo K8, देखकर आप भी...

आपको बता दें कि Nokia 8110 4G दो सिम वाला फोन है। इस स्मार्ट फीचर फोन में 2.45 इंच का कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले है। नोकिया का यह फोन 1.1 गीगाहर्ट्ज ड्यूल कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 205 Soc से पावर्ड है। फोन में 512MB की रैम और 4GB का स्टोरेज है।

loading...