Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

3 साल की गारंटीड सिक्युरिटी के साथ नोकिया ने लांच किया अपना नया मोबाइल फोन, फीचर भी ऐसे की...

 

नई दिल्ली : एक बार फिर नोकिया गारंटिड सिस्टम लेकर आ रहा है, जो कि बहुत ही पहले खत्म हो चुका था। आप सभी जानते है कि पिछले कई वर्षों से विभिन्न वस्तुओं की खरीद पर गारंटी नहीं बल्कि वारंटी दी जाती है। वारंटी जिसका अर्थ होता है, अगर आपका मोबाइल खराब  होता है तो कंपनी आपके उसी मोबाइल की मरम्मत कर आपको पुन: वापस देता है। वहीं गारंटीड का अर्थ अगर आपका मोबाइल किसी कारणवश खराब होता है तो कंपनी आपको तुरंत ही दूसरा नया मोबाइल देगी। यानी बार-बार की हमेशा भागा-दौड़ी से छुट्टी।

शानदार खूबियों से लैस जियो फोन 2 खरीदने का एक और मौका!

आपको बता दे कि एचएमडी ग्लोबल ने भारत में गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन नोकिया 3.1 प्लस लॉन्च किया है। जो कि लेटेस्ट किफायती नोकिया स्मार्टफोन पिछले नोकिया 3.1 का अपग्रेडेड वेरियंट है। नोकिया 3.1 को इसी साल मई में लॉन्च किया गया था। नए Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे और 6 इंच डिस्प्ले लगी हुई है। बता दे कि नया नोकिया फोन भी गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है और इसमें 3 साल तक गारंटीड सिक्यॉरिटी अपडेट और दो साल तक ओएस अपडेट मिलेंगे। इसके साथ ही नोकिया 3.1 प्लस के साथ कंपनी ने नोकिया 8110 4जी बनाना फोन भी पेश किया।

मात्र 7000 के मोबाइल में इतने सारी फीचर, Wow

भारत में Nokia 3.1 Plus की कीमत

भारत में नोकिया 3.1 प्लस के 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत सिर्फ 11,499 रुपये है। जबकि 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत की जानकारी अभी नहीं दी गई है। 19 अक्टूबर से स्मार्टफोन की बिक्री देशभर के बड़े ऑफलाइन स्टोर्स और ऑनलाइन नोकिया स्टोर पर होगी। फोन ब्लू, वाइट और बाल्टिक कलर में Available रहेगा। बता दे कि एयरटेल ग्राहकों को फोन की खरीद पर 1 टीबी डेटा भी दिया जाएगा।

... एक बार फिर डाटा लीक, फेसबुक नहीं

Nokia 3.1 Plus स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6 इंच एचडी+ (720x1440 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 2 जीबी व 3 जीबी रैम विकल्प में मिलेगा । फोन में 16 जीबी व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का भी विकल्प है। स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

जल्द ही अपने किलर लुक के साथ नज़र आएगा Lenovo K8, देखकर आप भी...

नोकिया 3.1 प्लस ऐंड्रॉयड ओरियो पर चलता है और यह ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ आता है। फोन में अपर्चर एफ/2.0, पीडीएएफ लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी मोनोक्रोम सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। रियर कैमरे से ली गईं तस्वीरों को यूजर्स बाद में रीफोकस कर सकते हैं। फोन में सेल्फी और विडियो के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ओपो K सीरीज का पहला फोन लॉन्च, कम दाम में शानदार फीचर्स!

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट का डाइमेंशन 156.68x76.44x8.19 मिलीमीटर है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ए-जीपीएस , माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, ई-कंपास, फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर मौज़ूद हैं।

loading...