Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

सप्‍ताह में इतनी बार संबंध बनाने से आपके स्वास्थ को मिलेगा यह अचूक लाभ, कपल रहेंगे खुश

शारीरिक संबंध बनाना एक प्राकृतिक क्रिया है। यहीं एक ऐसी क्रिया हैं जिसके जरिए पुरूष, स्त्री की यौन इच्छाओं की पूर्ति करता है। अक्सर लोग संबंध संबंधित बात करने से कतराते हैं। वे ये सोचते है कि लोग क्या कहेंगे। लेकिन अगर आप संबंध संबंधित बातों को नहीं जानते है तो आपका आने वाला समय बहुत ही कष्टदायक हो सकता है। बात-बात पर आपका, आपके साथी के साथ झगड़ा हो सकता है। घर की शांति व्यवस्था क्षण भंग हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसे ही बात को बताने जा रहें हैं जिसे जानने के बाद आपकी पार्टनर के साथ-साथ आपके घर में भी खुशहाली बनी रहेगी।

शादी करने से पहले ही अपने पार्टनर से पूछ लें ये महत्वपूर्ण सवाल, वरना टूट सकती है आपकी शादी!

हाल ही में सेक्‍स से संबंधित एक सर्वे सामने आया है। इस सर्वे में बताया गया है कि कपल को एक सप्‍ताह में कितनी बार यौन संबंध बनाने चाहिए।

सर्वे के अनुसार, युगल को सप्‍ताह में एक बार यौन संबंध बनाने चाहिए। इससे वे खुश रहते हैं और वैवाहिक जिंदगी भी खुशहाल बनी रहती है। इस सर्वे से जुड़े कुछ अध्‍ययनकर्ताओं का कहना है कि सर्वे से कई महत्‍वपूर्ण बातें सामने आई हैं।

उन्‍होंने बताया कि ज्‍यादातर लोग समझते हैं कि रोजाना यौन संबंध बनाना ज्‍यादा बेहतर होता है। कई रोज अपनी पार्टनर के साथ सेक्‍स करते भी हैं। लेकिन इससे उनकी सेहत पर सीधा असर पड़ सकता है।

होठों के चुंबन से मिलते है कई गर्म फायदे, वरना आप...

इस सर्वे में अध्‍ययनकर्ताओं ने तकरीबन तीस हजार लोगों की राय ली है। उनसे कई प्रश्‍न पूछे गए, जिसमें एक सवाल यह भी था कि वे हफ्ते में कितनी बार सेक्‍स करते हैं।

वहीं, इससे पहले ब्रिटेन में भी यौन संबंध बनाने को लेकर एक अन्‍य सर्वे सामने आया था। इसमें बताया गया था कि पिछले कुछ सालों से लोगों में लगातार सेक्‍स करने की रुचि कम हो रही है। यहां टीवी देखने की वजह से कपल कम सेक्‍स कर रहे हैं।

नियमित संबंध बनाने से मिलते हैं कई सारे गुणकारी फायदे

loading...