Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़ा...

नई दिल्ली : आपने अक्सर ये घटनाएं सुनी होंगी कि किसी महिला मित्र ने अपने पुरूष साथी के संबंध बनाने से इंकार किया तो उस पुरूष ने उसके साथ जबरदस्ति की या मारपीट की। कभी-कभी ऐसा भी होता कि नहीं मानने पर वे उसके ऊपर तेजाब फेंकने जैसे भी शर्मनाक हरकत करते है। लेकिन आज एक महिला ने एक नाबालिग बच्चे को संबंध बनाने को कहा, जब उसने इंकार कर दिया तो उसने उस लड़के के प्राइवेट को गर्म चिमटे में घुसेड़ दिया।

ये आदतें बर्बाद कर रही है आपके मधुर संबंध को, जानिए कैसे

क्या है पूरी घटना

यह घटना दिल्ली से सटे इलाके ग्रेटर नोएडा की है। जहां एक महिला जबरदस्ति एक नाबालिग लड़के से संबंध बनाने की कोशिश करती है और जब वह लड़का मना करता है तो वह उसके निजी अंग को चिमटे से दाग देती है। पुलिस के अनुसार, 'वह महिला छपरौला गांव की रहने वाली है। जिसने कथित तौर पर13 वर्षीय नाबालिग लड़के को जबरन अपने पास बुलाया और उससे सेक्स करने की कोशिश की। जब उसने सेक्स से इनकार किया तो प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया।

कुंवारी लड़कियों की तुलना में क्यों शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं लड़कें !

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़के की मां का यह भी कहना है कि आरोपी महिला ने बार-बार उसका यौन शोषण किया। अधिकारियों ने बताया कि 25-30 साल उम्र की महिला शाम को नाबालिग बच्चे को फुसलाकर अपने घर ले गई। जिस समय वह अपने घर पर अकेले थी।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। जिसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं। आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी महिला फरार है। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। हालांकि पीड़ित पुलिस के पास देरी से आए, जो कि संदेहास्पद है।

सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करता हैं यह फल!

loading...