Breaking News
  • बिहार : निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को 2 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया
  • आज दोपहर 2.30 बजे होगा निगमबोध घाट पर जेटली का अंतिम संस्कार
  • पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन, बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन
  • पीएम मोदी ने दी बहरीन में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

क्या उन्हें कठोर सजा नहीं मिलनी चाहिए?

बुनियादपुर: यहां पश्चिम बंगाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कई मुद्दों पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का घेराव किया। बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या को चुनाव मुद्दा बनाते हुए मोदी ने कहा शनिवार को कहा कि, पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के जिम्मेदार लोगों को कठोर सजा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि, पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। हमारे सभी नेता और मैं उनके परिजनों और करीबियों के साथ खड़े हैं। मैं अपने सभी अधिकारियों, मतदाताओं और बच्चों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि उनके अत्याचारों के लिए न्याय किया जाएगा।

बंगला के ही दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक रैली के दौरान मोदी ने कहा कि, कानून उन लोगों को सजा देगा, जिन्होंने अत्याचार किया है, जिन्होंने इसकी साजिश रची उन्होंने सजा मिलेगी। इन सभी लोगों को कठोर सजा मिलेगी। यहां मोदी ने एक बार फिर से ममता बनर्जी को 'स्पीडब्रेकर दीदी' करार देते हुए जनता से सवाल किया कि, क्या उन्हें कठोर सजा नहीं मिलनी चाहिए?

मोदी ने लोगों से सवाल किया कि क्या बंगाल में लूट और भष्ट्राचार का खेल चलता रहना चाहिए? उन्होंने कहा कि ममता दीदी को उनके कर्मो के लिए न तो इतिहास और न ही भविष्य माफ करेगा। आपको बता दें कि बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का मुद्दा पिछले काफी समय से चर्चा में रहा है। राज्य के अलग-अलग हिस्से से अक्सर ऐसी खबरे आती रही है।

यहां पीएम मोदी जिस कार्यकर्ता का जिक्र कर रहे थे, वो पुरुलिया जिले में भाजपा कार्यकर्ता और पार्टी के ग्राम पंचायत सदस्य के बेटे शिशुपाल साहिस थे। पुरुलिया जिले के रहने वाले 22 साल के शिशुपाल का शाव गुरुवार को पेड़ पर लटका मिला था। वहीं बीजेपी नेता मुकुल राय का दावा है कि युवक की हत्या की गई है। इसके लिए उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार माना है।

loading...