Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

पत्नी करती रहीं मना, और पति ने साधु के सामने ही किया ये घिनौना काम

मुंबई : पत्नी के मना करने पर भी पति ने साधु के सामने ही बनाया शारीरिक संबंध। जब पति ने संबंध बनाने से इंकार किया तो साधु ने जबरदस्ति मानसिक दबाव बना कर उसे मजबूर किया। अब आप यह सोच रहें होंगे कि आखिर वह शख्स साधु की बात क्यों मान रहा था? वह किस कारण साधु की बात मानने को मजबूर था?

वीडियो : लोन पास करने के लिए मैनेजर ने की संबंध बनाने की मांग, महिला ने किया ये काम

दरअसल बात यह है कि उस शख्स की पत्नी शादी के बहुत दिनों बाद भी प्रेगनेंट नहीं हो पा रहीं थी। उसके पति ने एक साधु से मदद मांगी। साधु ने उसे और उसकी पत्नी को अपने पास उपचार के लिए बुलाया। जब वो उसके पास गये तो उसने उस शख्स को अपने पत्नी के साथ सेक्स करने को कहा। जब उस शख्स ने इंकार किया तो साधु ने कहा कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगे तो तुम कभी बाप नहीं बन पाओगे। जिसके बाद वह शख्स साधु के सामने ही अपनी पत्नी से संबंध बनाने लगा। बाद में इस दंपति ने ठाणे पुलिस में शिकायत की और उस पर महिला से बलात्कार करने, उससे छेड़खानी करने और उनसे 10,000 रुपये ऐंठने का आरोप लगाया।

65 साल के बूढ़े ने की 18 साल की लड़की के साथ गंदी हरकत, बस में किया ये काम

महिला ने पुलिस से कहा कि उसे इन हरकतों से इतनी मानसिक यातना पहुंची कि उसने आत्महत्या करने को भी सोचा और उसे ठाणे के एक अस्पताल में इलाज कराना पड़ा। बाद में आरोपी को गिरफ्तार किया गया। न्यायाधीश ने अपने आदेश में कहा, ‘आरोपी ने पीड़िता और उसके पति के साथ घिनौनी हरकत की। निश्चित रूप से यह बलात्कार के नियमित मामलों से अलग एक खास और विचित्र मामला है। उसे कैद और जुर्माने की उचित सजा देने की जरूरत है।’

पंचायत का काला फरमान, दोनों पतियों को खुश करों, पुलिस प्रशासन भी मौन

जिसके बाद कोर्ट ने उस बाबा पर 30,000 हजार जुर्माने के साथ ही दस साल की कठोर कैद की भी सजा सुनाई। जिला न्यायाधीश पी पी जाधव ने मंगलवार को आरोपी योगेश कुपेकर को महाराष्ट्र मानव बलि एवं अन्य अमानवीय, शैतानी, अघोड़ी प्रथाएं और काला जादू रोकथाम और उन्मूलन अधिनियम, 2013 और आईपीसी की धाराएं 376 (यौन हमला) और 354 (छेड़खानी) के तहत दोषी ठहराया।

20 साल के युवक के साथ फरार हुई 50 साल की महिला, बनाया था...

loading...