Breaking News
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 326 पर ऑल आउट, ईशांत शर्मा ने झटके 4 विकेट
  • JK: पुलवामा में सुरक्षाबल और आंतकियों के बीच, तीन आतंकी ढेर, दो जवान घायल
  • नेपाल: नुवाकोट जिले में हुए एक सड़क हादसे में 20 की मौत, 17 घायल

VIDEO : आतंकियों के मौत से बौखलाए लोगों ने की सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी, अधिकतर युवा महिला

जम्मू-कश्मीर : भारतीय सैनिकों द्वारा चलाए जा रहें सर्च अभियान के दौरान आज सैनिकों को एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुआ। सैनिकों ने आज फिर एक बार दो आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के सीमा क्षेत्र बडगाम में हुआ। आतंकियों की मौत के बाद इस क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए और भारतीय जवानों के साथ-साथ मीडिया वाहनों पर पत्थरबाजी करने के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाएं। इस पत्थरबाजी की सबसे खास बात यह थी कि इसमें अधिकतर वे युवा महिला थी जिनके हाथों में कॉलेजों के किताब होने चाहिए थे। बता दें कि मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तानी नागरिक थे।

आतंकियों ने की सीआईडी अधिकारी की निर्मम हत्या, शव बरामद

सुरक्षा बलों को बीती रात बुजगू एरिजल क्षेत्र के एक घर में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। रात में ही सर्च ऑपरेशन के दौरान इस क्षेत्र में मुठभेड़ शुरू हो गया। हालांकि मुठभेड़ में आतंकियों को मार गिराया।

बड़ी खबर : भारतीय सेना के अचानक हमले से पाक हुआ परेशान, उड़ाये कई आतंकी ठिकाने : देखिए वीडियो

एक दिन पहले मारा गया आतंकी मसूद अजहर का भतीजा

एक दिन पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे। मारे गए आतंकियों में एक जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर का भतीजा उस्मान हैदर भी मारा गया। उस्मान जैश स्नाइपर टीम का उपप्रमुख था। इस बात की पुष्टि अजहर ने भी अपने द्वारा जारी एक वीडियों में की हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर में जैश के स्नाइपरों के चोरी छिपे हमले में 3 जवान भी शहीद हुए थे।

दीवाली से ठीक पहले एक बार फिर पड़ी आम आदमी की जेब पर महंगाई की मार, बढ़ी गैस की कीमतें

देखिए वीडियो

 

loading...