Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के सिर कलम करने पर इस ब्रिगेड ने रखा 1 करोड़ का इनाम

 

गुजरात : कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर के बयान के बाद जिस तरह उत्तर भारतीय लोगों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। उसके बाद गुजरात के ही एक संगठन ने ठाकोर के सिर कलम करने वाले को 1 करोड़ रूपये देने की घोषणा की है। इस संगठन ने कहा कि ठाकोर जिस तरह से असामाजिक तत्वों को फैलाकर हिंसा उत्पन्न कर रहे है। उसी प्रकार हम अपने राज्य में किसी भी प्रकार की असामाजिक तथा उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने से रोकने को कटिबद्ध हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि ठाकोर के संबंध में की जा रही ऐसी टिप्पणी किसी भी तरह वैधानिक नहीं कही जा सकती।

बड़ी खबर : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

आपको बता दे कि इस संगठन का नाम ‘महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ है। जिसने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। बता दे कि ‘महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नामक संगठन ने ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने संबंधी पोस्टर जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किए हैं।

इस बीच पुलिस ने सभी थानों को ऐसे पोस्टर तत्काल हटाकर अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। खुद को ब्रिगेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले भवानी ठाकुर ने बताया कि ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखा रहे हैं। ये लोग देश तोड़ने का काम कर रहे हैं और इसके विरोध में सभी को एकजुट हो जाना चाहिए।

पीएम मोदी भगवान विष्णु के 11 वें अवतार : अवधूत

ठाकुर ने कहा कि उन्होंने ठाकोर के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है और जगह-जगह इसके पोस्टर लगाए हैं। अगर, ठाकोर गुजरात से बाहर नहीं निकलेंगे तो लोग गुजरात पहुंच कर उनका सिर काट लाएंगे। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच में ऐसे पोस्टर चस्पा होने की बात सोशल मीडिया पर आ रही है, जिसे गम्भीरता से लिया गया है।

स्वामी सानंद के मौत से सहमे योगी आदित्यनाथ, अब उठाया ये कदम

आपको बता दें कि इस खबर के बाद पुलिस प्रशासन तुरंत ही इस तरह के पोस्टर हटाने के निर्देश दिए गए है। इसके साथ ही पोस्टर लगाने वालों को रोककर उनसे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं। जिससे समाज में वैमनस्यता न फैलने पाए।

loading...