Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

इस बाबा ने किया ऐसा जानकर रह जाएंगे दंग

नोएडा : एक तरफ देश चांद पर जीवन की तलाश कर रहा है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की गौरव गाथा का गान गाते नहीं थक रहे, वहीं दूसरी तरफ भारत में लोग आज भी ढ़ोगी बाबाओं के माया जाल में उलझे हुए हैं। जी हां, हाल ही में साइबर सिटी गुरूग्राम में ढ़ोगी ज्योतिगिरी बाबा का मामला सामने आया था। जिसके कई अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे, वहीं अब एक बार फिर ढ़ोगी पुजारी ने गुरूग्राम को शर्मसार किया है। इस पुजारी बाबा ने जीवन में हो रही समस्या से निजात दिलाने के नाम पर युवती से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, 19 वर्षीय युवती गुरुग्राम में स्थित हनुमान जी के मन्दिर में पूजा करने के लिए गई थी, जहां मन्दिर में एक पुजारी ने युवती से नाम, जन्मतिथि, जन्मस्थान और कुन्डली के बारे में पुछा वहीं पुजारी ने बड़े ही शातिराना अंदाज में युवती के जीवन में चल रही समस्याओं के बारे में बताया और युवती को गृहों/नक्षत्रों की दिशा ठीक नही चलने का हवाला देते हुए युवती को एक कमरे में लेजाकर पूजा करने का ढोंग कर उसके साथ छेड़छाड़ जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी पुजारी रमाकांत शर्मा को गिरफ्तार तो कर लिया हैं, लेकिन जिस तरह से देश मे ढोंगी बाबा और पुजारी के नाम पर महिलाओ से आस्था के नाम पर ऐसी घिनोनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन देखना होगा आखिर कब आस्था के नाम पर ये ढोंग बन्द होगा।

loading...