Breaking News
  • बिहार : निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को 2 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया
  • आज दोपहर 2.30 बजे होगा निगमबोध घाट पर जेटली का अंतिम संस्कार
  • पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन, बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन
  • पीएम मोदी ने दी बहरीन में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

अच्छे दिन आने वाले हैं! जेट पर पड़ी मुंकेश अंबानी की नजर, एयर इंडिया में भी हिस्सेदारी

मुबंई: आर्थिक तंगी का सामने कर रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन कपंनी जेट एयरवेज आखिरकर बंद हो गई। कंपनी के सभी विमान हवा में उड़ने की जगह जमीन पर पड़े हैं। कंपनी के कर्मचारियों की माने तो जेट को फिर से हवा में उड़ाने के लिए वे कुछ भी करने को तौरान है, लेकिन उनकी किसी ने भी मदद नहीं की, जिसके कारण  जेट के विमान उड़ान भरने की स्थिति में नही हैं। कंपनी की कर्मचारियों के अनुसार सरकार ने भी उनकी मदद नहीं की। जिसके कारण हजारों नौकरियां अधर में लटकी हैं।

हालांकि इस बीच एक अच्छी खबर है कि माली हालत के कारण बंद पड़ी विमान कंपनी पर देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की नजर पड़ चुकी है। खबरों की माने तो अंबानी जेट में हिस्सेदारी खरीदना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज, एतिहाद एयरवेज के जरिए जेट में हिस्सेदारी खरीदना चाहती है। बता दें कि जेट एयरवेज में एतिहाद की 24 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी जेट एयरवेज के साथ-साथ एयर इंडिया में भी हिस्सेदारी खरीदने के इच्छुक हैं। गौर हो कि एयर इंडिया भी माली हालत के कार परेशान चल रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अंबानी एयर इंडिया में हिस्सेदारी खरीद कर उनकी हालत भी दुरुस्त करना चाहते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, जेट और एयर इंडिया दोनों पिछले वित्त वर्ष में तगड़ा घाटा झेल चुकी है। इन दोनों कंपनियों के टोटल मार्केट शेयर 25 फीसदी से भी कम रह गये हैं।

loading...