Breaking News
  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 13 अन्य घायल
  • हरियाणा में पीएम मोदी, कुंडली-मानेसर-पलवल वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे और बल्लभगढ़ मेट्रो लिंक का उद्घाटन
  • विश्व शौचालय दिवस: हर साल 19 नवंबर को मनाया जाता है

राजद सुप्रीमो लालू यादव की हालत गंभीर, रांची अस्पताल में चल रहा इलाज

बिहार : रांची की अस्पताल में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू यादव अचानक तबियत बिगड़ गई हैं. जिस कारण डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें है। लालू यादव के तबियत बिगड़ने का कारण उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव द्वारा उनकी पत्नी से तलाक को बताया जा रहा है। आपको बता दे कि तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है। कहा जा रहा है कि तेज के इस फैसले से लालू को बड़ा सदमा लगा है।

तलाक की अर्जी पर बोले तेज प्रताप- घुट-घुट कर जीना नहीं चाहता

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस फैसले से पूरा यादव परिवार सकते में है। तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। इस शादी में शरीक होने के लिए लालू जेल से छुट्टी लेकर पटना पहुंचे थे। तलाक की अर्जी लगाने के तुरंत बाद तेजप्रताप अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गए थे लेकिन परिवार के समझाने के बाद वह गया में रुक गए थे।

आरक्षण के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं : नीतिश कुमार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप शनिवार सुबह ही रांची के लिए रवाना हो गए हैं। वह रिम्स अस्पताल पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर सकते हैं। दूसरी ओर तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है और पूरा परिवार ये कोशिश में लगा है कि बड़ा बेटा अपना फैसला बदल ले और शादी टूटने से बच जाए। तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 नवंबर की तारीख तय की है।

9 दिन के बच्चे को चूहों ने कुतर कर मार डाला, मां ने लगाई कोर्ट में गुहार

loading...