Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

बिहार सरकार से भी बड़ा है छोटे सरकार!

नोएडा : दुनिया के सबसे अत्याधुनिक हथियारों में सुमार AK 47 एक ऐसा हथियार है जिसकी औकात सिर्फ सुरक्षाबलों तक ही सीमित है। लेकिन तमंचे और कट्टे के लिए मशहूर बिहार में  AK 47 की औकात शायद कट्टे के समान है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से कई ऐसी घटनाएं सामने आई, जिसमें Ak47 का इस्तेमाल किया गया। बिहार में 47 का आलम ये है कि हाल ही में मुंगेर के नदी-नाले-कुंए सब AK 47 उगल रहे थे। लेकिन तब मामला उतना गंभीर नही था, जितना कि अब एक AK47 के बाद है।

क्योंकि ये सिर्फ AK47 नहीं बल्कि एक ऐसे शख्स के घर से मिला AK47 है, जिसे छोटे सरकार कहते हैं। बिहार में भले ही सरकार नीतीश कुमार की हो, लेकिन मोकामा और इसकों की सत्ता अंत सिंह के हवाले ही है। रुआबदार मूंछे, चेहरे पर अलग किस्म का तेज, लंबे-लंबे घोड़े के शौकिन...ये पहचान है मोकामा से निर्दलीय विधायक बाहुबली अनंत सिंह की...जिनके घर से प्रतिबंधित एके-47 राइफल और ग्रेनेड मिला है....

घर से अवैध हथियार बरामद किए जाने बाद उनके खिलाफ आर्म्‍स ऐक्‍ट, गैर-कानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून और विस्‍फोटक ऐक्‍ट के मामले में मामला दर्ज किया गया है। लेकिन सिंह कहते हैं ये सब उन्हें फंसाने की साजिश है, जिसमें बिहार के मुखिया नीतीश कुमार भी शामिल है।

एक समय में नीतीश कुमार के राइट हैंड रहे अनंत सिंह का आरोप है कि ये सब उनके  खिलाफ सत्ता के इशारे पर किया जा रहा है। सिंह ने आरोप लगाया कि क्योंकि उन्होंने  ललन सिंह के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा, अपनी पत्नी को कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ाया, जिसके कारण उनके खिलाफ ऐसी साजिश रची जा रही है।

loading...